10- oktaforex


ऑक्टएफ़एक्स की समीक्षा बक खाता संख्या उत्तीर्ण करने के लिए साइट पेन्चेंट पर जाएं: 357169 यह मेरा दूसरा मुद्दा ओक्टाफिक्स के साथ है और इस समय, मैं उन्हें 1 स्टार रेटिंग दे रहा हूं। मेरा पहला मुद्दा सरल था और इसे हल करने में सक्षम होने के लिए समस्या की पहचान करने के लिए चैट के 4 वां प्रयास किए गए। मुझे दो पासवर्ड दिए गए थे और निवेशक पासवर्ड का उपयोग किया था जो मेरे खाते को व्यापार करने और संकेत प्रदाता से कॉपी करने के लिए रोका था। मुझे व्यापारी पासवर्ड का उपयोग करना चाहिए था और यह मेरी चौथी बातचीत पर हल किया गया था पहले तीन चैट में, मैं हमेशा सिग्नल प्रदाता और MQL5 की तरफ इशारा करता था जब समस्या के साथ ही ओटाफेक्स के साथ मेरे पासवर्ड के साथ होता है इस बार, समस्या डरावना है क्योंकि यह पहले से ही सिस्टम एमटी 4 की अखंडता है जो कि मैं उनके साथ प्रश्न में व्यापार करने के लिए उपयोग कर रहा हूं। मेरा खाता सिग्नल प्रोवाइडर से जुड़ा हुआ है जहां वह प्रदाता के स्थान पर आधारित स्थिति को स्वचालित रूप से खोलता है और बंद करता है। 13 जनवरी, 2017 को, संकेत प्रदाता ने EURUSD के लिए 1.06271 पर बेचने की स्थिति खोल दी और 1.06213 पर बंद कर दिया, जो कि लाभ होना चाहिए था। इसके बजाय, मेरे खाते ने अपनी स्थिति को अपने दम पर बंद कर दिया (मेरे द्वारा या सिग्नल प्रोवाइडर द्वारा शुरू नहीं किया गया) व्यापार के सबसे कम गिरावट के दौरान मुझे नुकसान पहुंचाया। मैंने ओक्टाएफएक्स039 की सहायता डेस्क से संपर्क किया और मुझे बताया गया कि मुझे मदद नहीं मिल पाई है। सबसे पहले, यह संकेत सिग्नल प्रदाता पर पहले से पारित किया गया था, लेकिन जब मैंने समझाया कि संकेत प्रदाता ने लाभ पर स्थिति खोला और बंद कर दिया और मुझे एक नुकसान हुआ क्योंकि मेरे खाते ने अपनी स्थिति पहले से ही अपने पास बंद कर दी थी। अग, मुझे मेटाक्वाट्स के पास कहा गया है कि यह उनकी समस्या नहीं है यदि आपके द्वारा अखंडता के मुद्दे के साथ व्यापार करने के लिए मुझे प्रदान किया गया सिस्टम। यह मेरे बाहर गंदगी को डराता था क्योंकि इसका मतलब था कि ऑक्टाफिक्स खाता स्थिति के सबसे कम गिरावट के दौरान अपने आप में स्थिति बंद कर देता है। इससे पहले कि मैं बड़ा व्यापार करने के लिए एक बड़ा पैसा जुटाया, मैं सिर्फ यह एक परीक्षण चलाने कर रहा था अच्छी बात मैंने परीक्षण करने के लिए बहुत ही रूढ़िवादी एक्सपोजर बनाया है कि चीजें ऑक्टाफिक्स के साथ कैसे चल रही हैं यह डरावना है। यदि एक्सपोज़र बड़ा होता है तो ओक्टाफिक्स बस अपनी स्थिति को बंद कर देगा और फिर मुझे बताएगा कि वे मुझे नहीं बता सकते हैं और मैंने किसी एक इकाई से बात नहीं की है जिसके साथ मैंने काम नहीं किया है। सभी मुद्दों का सामना करना पड़ता है, मुझे किसी और को दिया जाता है नहीं, मैं इस दलाल की सिफारिश नहीं करेगा OctaFX प्रतिनिधि ने उत्तर दिया जनवरी 16, 2017: प्रिय श्री हेनेर्स, हमसे संपर्क करने के लिए धन्यवाद। जहां तक ​​हम देख सकते हैं, आपके आदेशों का इस्तेमाल सिग्नल द्वारा किया गया था जो आपने इस्तेमाल किया था। (यदि आपके ऑर्डर के किसी भी प्रिंट स्क्रीन हैं, तो कृपया उन्हें फोरम पर साझा करने के लिए बेझिझक देखें।) हालांकि, जैसा कि हम पहले से ही रेखांकित हैं, एमएलएल 5 सिस्टम से खरीदा जाने वाला सिग्नल ओक्टाफएक्स और उसकी सेवाओं का हिस्सा नहीं है। MQL5 प्रणाली मेटाकॉट्स का एक हिस्सा है, मेटाट्रेडर 4 डेवलपर और उसका कोई संबंध नहीं है। हम सभी आपको एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर व्यापार करने का अवसर प्रदान करते हैं। इसके अलावा, आपके सिग्नल प्रोवाइडर ने ओक्टाफएक्स के साथ व्यापार नहीं किया है, इसलिए खुली वस्तुएं भिन्न हो सकती हैं (अलग-अलग ब्रोकरों में अलग-अलग तरलता प्रदाता हो सकते हैं) दुर्भाग्य से, यह स्थिति हमारी शक्ति से परे है, इसलिए कृपया अधिक स्पष्टीकरण के लिए अपने सिग्नल प्रदाता से संपर्क करें। तरह का संबंध है, ऑक्टोफएक्स रेप। ओक्टाफिक्स द्वारा 180 दिन के लिए उद्धृत किया गया उद्धरण quot; लॉक अप फंडक्ॉट के छिपे हुए शब्द के बारे में सावधान रहें निम्नलिखित में मेरा अनुभव है: उनके साथ मेरा खाता संख्या 2023884 है। मैं 1 साल से अधिक समय से उनके साथ व्यापार कर रहा हूं। जब से मैं पैसे कमाने शुरू कर देता हूं और बड़ी रकम वापस लेने की शुरुआत करता हूं, तब तक सभी तरह की समस्या आती है। जब मैं नवंबर में उनसे 72,500 अमरीकी डालर निकालने की कोशिश करता हूं, तो वे अपने खाते से पैसे कम कर देते हैं और केवल एक दिन बाद ही मुझे बताते हैं: (1) मुझे लेनदेन शुल्क के 4.9 लेनदेन को सभी वापसी लेनदेन के लिए 3.93 रुपये और सभी आवक लेनदेन पर रखना होगा। 1 आउटगोइंग ट्रांजैक्शंस पर 2 (2) एक और 3,625 डालर की कीमत का कारण यह है कि नेलेटेलर के पास एक बुकिंग रिजर्व राशि है जो 1 9 0 दिनों के लिए आयोजित की जाती है I को उसी कारण से दोबारा लॉक किया गया था कि नॉटेलर 180 दिनों के लिए पकड़ पर 5 रखता है, जबकि स्केरिल 180 दिन की दूरी के लिए 10 रखता है और अब तक 3,350 डालर का दायरा पकड़ रहा है। ध्यान दें कि लॉक अप फंड में से कुछ मेरा लाभ है, इसलिए मैं भी बहुत हताशा पर हूं कि मेरे लाभ को लॉक क्यों करना चाहिए क्योंकि व्यापारिक लाभ don039t नेटेलेलर या स्केरल के साथ जमा करना मैं अनिच्छा से शुल्क को स्वीकार कर सकता हूं, लेकिन जैसा कि मैंने उन्हें समझाया है एक फंड को लॉक करने के लिए मेरे पास कोई फीस नहीं है, मुझे उनके पास बोझ को साझा करने के लिए मुझसे पूछने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वे आरक्षित हैं समझौते के कहीं भी इस तरह की व्यवस्था का कोई उल्लेख नहीं है जब मैं उनके साथ खाता खोलता हूं। अब 1 महीने से अधिक समय के लिए लिखने के समय मेरा फंड अब भी पकड़ में है 11 जनवरी को, मैंने उन्हें सूचित किया है कि मैं विदेशी मुद्रा शांति सेना पर लिख रहा हूं और मैं अभी भी उनके आगे की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं OctaFX प्रतिनिधि द्वारा जवाब दिया 13 जनवरी, 2017: प्रिय सीयू मैन किट, हमें यह अफसोस है कि आप हमारी सेवाओं से नाखुश हैं। हालांकि, हमारे ग्राहक समझौते के 13.7 अंक के मुताबिक, यदि खाते को विभिन्न माध्यमों से जमा किया गया था तो जमा राशि को समान रूप से जमा राशि में आनुपातिक तरीके से किया जाएगा। प्रश्नोत्तरी हम डरते हैं कि आप इस जमाविधि के भुगतान को विभिन्न भुगतान प्रणाली और निधि जमा और वापसी के लिए राशि आम तौर पर, हम अपने क्लाइंट्स 039 व्यापारिक अनुभव को यथासंभव आरामदायक बनाने के लिए और हम उस भुगतान प्रणाली को कवर करने के लिए हर चीज करते हैं .09 फीसहोल्ड हालांकि, हमारे ग्राहक समझौते के बिंदु 13.18 के अनुसार, हम सभी मामलों में फीस को कवर करने के लिए बाध्य नहीं हैं। दुर्भाग्य से, आपके मामले में और जमाविराधिक नीति उल्लंघन के कारण, हमें आपको पकड़ के लिए जिम्मेदारी संभालने का फैसला करना था। कृपया ध्यान दें कि हमें सिर्फ भुगतान प्रणाली को 0 9 0 9 0 रुपये के पास रखना पड़ता था और हमने व्यक्तिगत तौर पर अपने धन को लॉक नहीं किया था हम यहां आपकी समझ के लिए आशा करते हैं। कृपया, हमारे समर्थन से संपर्क करना सुनिश्चित करें, यदि आपके पास कोई और सवाल उठने हैं तरह का संबंध, OctaFX प्रतिनिधि सावधान रहें, सावधान रहें, सावधान रहें। मैंने इस दलाल के साथ एक जीवंत खाता खोला, और मेरे पैसे जमा कर दिए, एक निजी कारण के लिए मैं उनसे अपना पैसा वापस लेने के लिए बाध्य था, उन्होंने मुझे 120.9 काट दिया और हम भी जमा करें और वापसी अपनी साइट पर दावा के रूप में स्वतंत्र हैं, और उन्होंने मुझे एक ईमेल कि वे अनुरोध के प्रसंस्करण में देरी होगी उनका प्रसार भी भयानक है यदि आप इस क्षेत्र में दूसरे ब्रोकर के लिए खोज में सफल होना चाहते हैं, तो आप आसानी से पैसा जमा कर सकते हैं, लेकिन जब आप वापस लेना चाहते हैं तो वे जितना आप कर सकते हैं उतनी ही चोरी करेंगे। OctaFX Rep ने उत्तर दिया 30 नवंबर 2016: प्रिय डॉ बासेल, हम आपकी असंतोष को समझते हैं। हालांकि, जहां तक ​​हम देखते हैं, आपने अपने पैसे जमा किए थे, इसे कुछ दिनों तक रखा था और फिर इसे व्यापार के बिना वापस ले लिया था। आपके द्वारा उल्लिखित राशि भुगतान प्रणाली कमीशन है जिसे आपको भुगतान करना पड़ता है यदि आप वास्तव में व्यापार शुरू करने के लिए don039t शुरू करते हैं। यदि आपने कारोबार किया होता, तो आपके लिए आयोग 0 होता। सबसे अच्छा संबंध, ओक्टाएफएक्स निरसित। ओक्टाफएक्स ब्रोकरेज एक बहुत ही नैतिक दलाल है और मुझे लगता है कि यह एफपीए पर उनकी लगातार गतिविधि से देखा जा सकता है। वे वास्तव में अपने ग्राहकों की देखभाल करते हैं मेरे ट्रेडों निष्पादित करने के साथ कोई भी मुद्दे नहीं। मैं दो सिग्नल सेवाएं और शायद ही कभी स्वयं निर्देशित ट्रेडों के साथ व्यापार करता हूं और इन ट्रेडों के साथ कभी भी कोई समस्या नहीं है जो मेरे ट्रेडिंग एमटी 4 खाते पर ठीक से चल रही है। अच्छा ग्राहक सेवा केवल दो निकासी किए गए हैं दोनों 48 घंटों के भीतर मेरे बैंक खाते में दिखाई देते हैं अपने व्यापारियों के बारे में परवाह किए जाने वाले व्यापार के लिए अच्छा दलाल OctaFX Rep ने उत्तर दिया 24 नवंबर 2016: समीक्षा छोड़ने के लिए धन्यवाद। हम हमेशा अपने customers039 सेवा में रहते हैं और हमें खुशी है कि आप हमारे साथ खुश व्यापार कर रहे हैं। सादर, अक्टाफएक्स निरसित। अक्टाफएक्स, एक ब्रोकर जो इसे 010 के प्रयोजन में काम करता है। थोड़ी देर के लिए व्यापार के बाद, मैंने बहुत सी चीजों को कठिन और आसान तरीके से सीखा। मेरा प्राथमिक ब्रोकर ऑक्टाफएक्स रहा है क्योंकि उनकी सेवा पर्याप्त रूप से सुसंगत रही है, मैं अपनी रेटिंग 5 सितारों में बढ़ाऊंगा। लेकिन मैं MT4 के उपयोगकर्ताओं को एमटी 4 का उपयोग न करने की सलाह देता हूं जो एक ब्राउज़र एप्लीकेशन के रूप में आक्टाफएक्स के साथ आता है। आधिकारिक एमटी 4 क्लाइंट में ट्रेडिंग खाता विवरण प्राप्त करें, डाउनलोड करें और लॉगिन करें, यह बहुत तेजी से और अधिक उपकरण और डेटा प्रदान करता है। ) 23 जून 2016 - 4 सितंबर 23062016 सबसे विश्वसनीय दलाल शायद मैंने केवल एक हफ्ते के लिए अक्टाफएक्स से कारोबार किया है और यह पहला विदेशी मुद्रा दलाल है जिसे मैंने इस वेबसाइट पर समीक्षाओं और मंचों की वजह से बस की कोशिश की। एक बात जो मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि अभी तक इतनी अच्छी है। मैंने एक सूक्ष्म अकाउंट खोला और 1 9 .50 यूरो, 1: 500 लीवरेज को जमा कर दिया, विदेशी मुद्रा बाजार तरंगों पर सवार होकर 9.13 यूरो का लाभ उठाया। मेरे Skrill खाते पर 8 यूरो निकासी का अनुरोध किया और इसे 10 मिनट से भी कम समय मिला। इस सुसंगत सेवा की निरंतरता और मैं भविष्य में अपनी समीक्षा को 5 सितारों तक अपग्रेड कर दूंगा। ) द्वारा जवाब OctaFX Hanna ने जून 28, 2016 को प्रस्तुत किया Dear Daniels Pogosjans, समीक्षा के लिए धन्यवाद हम खुश हैं कि आप हमारे साथ व्यापार का आनंद लें और हमें उम्मीद है कि आप भविष्य में हमें 5 सितारों को छोड़ दें यह अब तक का एक अच्छा ब्रोकरेज अनुभव रहा है। उनका सीएस बहुत सक्षम है और वेबसाइट अच्छी दिख रही है। चिकना जमा और वापसी, मुझे यह पसंद है। अक्टूबर 2, 2016 को प्रस्तुत किया गया जवाब: प्रिय रोआल वीरग, हम आपके अनुभव को सुनकर खुश हैं, सकारात्मक रूप से, ऑक्टोएफ़एक्स रिप। ओक्टाफिक्स द्वारा प्रस्तावित सर्वश्रेष्ठ त्वरित बाज़ार निष्पादन की गति। इंस्टेंट डब्ल्यू डी और अन्य ओक्टाएक्सएक्स रिप्रेज द्वारा जवाब 2 सितंबर, 2016 को प्रस्तुत किया गया: प्रिय आफताब, आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद हम अपने सभी ग्राहकों की राय रखते हैं09 राय कृपया, ओटाएएफएक्स निरसित कुवैत सिटी, कुवैत प्रिय व्यवस्थापक कृपया मेरी पिछली एक, ओक्टैफ़िक्स टीम में इस समीक्षा को जोड़कर उन्होंने मुझसे संपर्क किया और उल्लेख किया, उन्होंने मेरे दस्तावेज़ों और मेरी नागरिकता के बारे में गलती की है और वे मेरे लिए एक खाता खोलने में खुशी होगी और यह एक मुद्दा नहीं होगा। 2016-06-25 कोई रेटिंग नहीं HI बहुत जातिवादी ब्रोकर, पिछले 5 वर्षों के लिए एफएक्ससीएम और आईएम के साथ उनके साथ बहुत खुश हैं, लेकिन मैं सीटीएडीएडर दलाल की तलाश में हूं और यह देखना है कि यह मंच मेरे व्यापार को कैसे मदद करेगा। मुझे ऑक्टाफिक्स मिला और एक लाइव खाता खोलने का अनुरोध मिला, जब मैं अपना दस्तावेज जमा करता हूं, तो उन्होंने मुझे अपना फोन बिल और अगली ईमेल भेजने के लिए कहा, यह उनका जवाब था:। हमने आपके अनुरोध को अस्वीकार करने का निर्णय लिया क्योंकि हम मध्य पूर्व से व्यापार स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए मैंने अपने दोस्त को यूएई से पूछने के लिए कहा और उन्होंने उन्हें बताया कि मैंने केएसए से एक और मित्र से पूछा और उन्होंने उनसे कहा कि मैं 100000 से खाता खोलना चाहता हूं और 1 घंटे से कम समय के लिए उन्हें खाता खोलना चाहते हैं, मुझे यकीन नहीं है कि इस में उनका क्या रेटिंग है परिदृश्य। लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरे दस्तावेज़ स्वीकार नहीं किए थे और अगले दिन मैं ऑस्ट्रेलिया में पेपरस्टोन के साथ अपना खाता खोलता हूं और अब अपने सीटीआरएडर खाते की कोशिश कर रहा हूं। 2013-11-08 को ओक्टाएक्सएक्स प्रतिनिधि द्वारा जोड़ा गया: सामग्री: प्रिय महोदय, आपकी राय का मतलब हमें बहुत कुछ है। हम अपने व्यवसाय के हर पहलू में ईमानदारी और पारदर्शिता की सराहना करते हैं। दोनों गुण ऑक्टाफएक्स कर्मचारियों के दिन-प्रतिदिन के कार्यों में महत्वपूर्ण मूल्य भी हैं। यही कारण है कि आपके शब्दों से हमारे दिल बहुत गर्म होते हैं आपकी समीक्षा को और अधिक मूल्यवान कैसे बनाते हैं, इसमें आपकी दूसरी कंपनियों को नाम देने से दूर रहना है। हमारी टीम से शुभकामनाएं हेजिंग ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग ब्राउज़र-आधारित प्लेटफ़ॉर्म एपीआई के जरिए ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 5 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, 0.3 पीओएस EURUSD पर न्यूनतम फैल, पिप्स 0 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण अंकों के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 25 स्टॉप-आउट स्तर 15 मुद्रा जोड़े की संख्या 43 हेज़िंग रातों रात ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट का आकार 5 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, 1.1 पीयूएसयूयूएसडी पर न्यूनतम फैल, पीपस 0.4 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र अंक डॉट के बाद अंक 5 मार्जिन कॉल स्तर 25 स्टॉप-आउट स्तर 15 मुद्रा जोड़े की संख्या 28 हेजिंग ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 500 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड टाइप वैरिएबल ठेठ स्पाईआ EURUSD पर डी, पिप्स 0.5 न्यूनतम यूएसयूएसडी पर प्रसार, पिप्स 0.4 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 200 स्वर्ण रजत 1: 200 इंडेक्स 1: 200 ऊर्जा 1: 200 अंक के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 45 स्टॉप-आउट स्तर 30 अक्टाफएक्स की 28,673 समीक्षाओं की संख्या यहां प्रस्तुत की गई है। सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। ओका कुर्नियावान ए इंडोनेशिया ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX6 गुरूवार, 28 मई, 2015 मैं पूरी तरह से 2 लाइट को पूरा करने के लिए ओक्टाफिक्स से एक वेलकम बोनस बना लिया, आईएम वरीय के साथ खुश व्यापार .. ओक्टाफिक्स अलेक्सी के लिए धन्यवाद यूक्रेन। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX0 शनिवार, 17 जनवरी 2015 ओक्टा-एफएक्स है दलाल ब्रोकर-कम स्प्रेड, तेजी से निष्पादन। व्यक्तिगत क्षेत्र का लाभ उठाने और वापसी के लिए धन पलाश। बांग्लादेश। ट्रेडिंग अकाउंट 58 रविवार, 4 जनवरी 2015 मैं दलाल को पसंद करता हूं, कृपया मुझे बांग्लादेशी समर्थन प्रबंधक से संपर्क करें मेरे फोन पर 8801760492103 इहार करें। बेलारूस। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX 9 मंगलवार, 9 दिसंबर, 2014 ब्रोकके में ओक्टाएफएक्स व्यापार के लिए समझदार परिस्थितियों में प्रतियोगिता नहीं जीत पाई, लेकिन 10 के बोनस को देखते हुए, रूसी भाषा का कोई नुकसान नहीं है। मुहम्मद लुटफी खाकीम इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX 9 गुरुवार, 4 दिसंबर, 2014 मैं ओक्टा फॉरेक्स के साथ खुश हूं अच्छा ब्रोकर और अब लाभ प्राप्त करें sugiarto। इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX1 सोमवार, 17 नवंबर 2014 मैं ऑक्टाफिक्स के साथ व्यापार करने के लिए संतुष्ट हूं, उन्होंने मुझे 8 स्वागत बोनस तत्काल कोई जमा नहीं दिया और इसे पाने के लिए बहुत कम समय की खाई है। और मुझे अक्टाफएक्स ब्रोकर के साथ व्यापार का अभ्यास करने में मदद करें..शुभकामनाएँ .. Kazzu इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX0 बुधवार, 5 नवंबर, 2014 ओटाएफ़एक्स एक विदेशी मुद्रा दलाल है जो नए सदस्यों के लिए 8 बोनस देता है। अक्टाफएक्स एक मॉडल (बिना जमा बोनस) के बिना व्यापार शुरू करने के लिए सबसे अच्छा दलाल है। व्यापार के कुछ ही दिनों में, मैंने लाभ वापस लेने के लिए योग्यता प्राप्त की है। अर्थात् व्यापार 2 मानक बहुत से चेन डेबिन चीन। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXX4 गुरुवार, 2 अक्टूबर 2014 बहुत अच्छा मुफ्त 8 बोनस EraGOLD99। मलेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 6XXXX7 बुधवार, 3 सितंबर, 2014 मेरे पास अक्टाफएक्स के साथ व्यापार करने का एक अद्भुत अनुभव है, यह अच्छा और ईमानदार दलाल है जहां हमेशा ग्राहकों की देखभाल होती है इसके अलावा, सेवाएं प्रदान करती हैं उत्कृष्ट और कम प्रसार के रूप में यूरो 0.4 के लिए कम से कम लाभ होता है, जो वास्तव में लाभ के लिए स्कैपर के रूप में मदद करता है। साथ ही, निष्पादन बहुत तेज और नो-रिप्ट है। मैं इस दलाल को पांच सितारा मोहम्मद अली हसन दे रहा हूं। मिस्र। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXX5 बुधवार, 27 अगस्त 2014 ओटाफिक्स पूरी दुनिया में सबसे अच्छा दलाल है, उन्होंने वास्तव में मुझे 8 स्वागत बॉल दिए और वास्तव में वे सबसे अच्छे हैं। सेप्टियन एगंग एस। इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX1 मंगलवार, 26 अगस्त 2014 यह पहली बार जब मैं ओक्टाफिक्स में वास्तविक व्यापारिक अनुभव की कोशिश करता हूं, कोई भी बोनस के साथ एक स्वागत बोनस के साथ, बहुत अच्छा सौदा के साथ ओक्टाफिक्स ब्रोकर। नौसिखिए व्यापारियों के लिए बोनस के बिना किसी भी जमा के लिए अत्यंत उपयोगी। विनियमों का पालन करने के बाद मुनाफे में वापसी हो सकती है। हल्के, सूक्ष्म अकाउंट प्रकार 5 अंकों को पढ़िए, ताकि घाटे को कम किया जा सके और मुनाफे को कम किया जा सके। ढाका। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX2 बुधवार, 13 अगस्त 2014 मुझे यकीन नहीं है कि सभी पर क्या चल रहा है ठीक है जब तक कि 2 ट्रेडों ने दिखाया न कि मैंने अपना क्रियान्वयन नहीं किया, जो मेरे 50 खाते खो चुके हैं, ट्रेड्स मेरे व्यापार पत्रिका में नहीं दिखते हैं, लेकिन वे व्यापारियों के टैब पर हैं यहां कुछ गंभीरता से गड़बड़ है - समर्थन और डीलर के लिए कई ई-मेल, वापस नहीं आए हैं। अपने खाते में से 50 खोए गए और कोई जवाब नहीं दे रहा है। ददांग सुहादा इंडोनेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX 9 मंगलवार, 22 जुलाई 2014 ओटाएफ़एक्स बहुत अच्छा है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार में मेरा सबसे अच्छा अनुभव है धन्यवाद OctaFX सफदर अली अंसारी पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX1 गुरुवार, 10 जुलाई, 2014 ऑक्टाफिक्स सबसे अच्छा दलाल है, यहां उच्च निष्पादन, अच्छी तरलता, कोई स्थिरता नहीं है, मैं ओक्टाफिक्स के साथ व्यापार करने के लिए संतुष्ट हूं, उन्होंने मुझे 8 तत्काल कोई जमा बोनस नहीं दिया और इसे प्राप्त करने के लिए बहुत कम समय की खाई है । और मेरे दस्तावेजों को कम समय में सत्यापित करने में मदद करें और साथ ही साथ ग्राहक सहायता का संबंध है वहां चैट सेवा बहुत बढ़िया है और वे हमेशा आपके प्रश्नों के लिए वहां होंगे। मैं इस ब्रोकर को हर नए सामान्य व्यापारिक व्यापारी को जानने और व्यापार का अनुभव करने की सलाह दूंगा। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल की एक नई नस्ल, ओक्टाएफएक्स एक पुरस्कार विजेता ईसीएनएसटीपी दलाल है जो सेंट विंसेंट और ग्रेनेडीन्स में स्थित है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस ब्रोकर की तेजी से वृद्धि उच्च गुणवत्ता वाले सेवाओं को जिम्मेदार ठहरा सकती है जो दलाल अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही है। अक्टाफएक्स को यह मान्यता है कि उसके ग्राहकों की यह सबसे मूल्यवान संपत्ति है और इसलिए पूर्णता के लिए प्रयास करते हैं। OctaFX पर काम करने के बाद, अब मैं इस दलाल के साथ एक वास्तविक खाता खोलने का निर्णय लेता हूं। grammpah। केन्या। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX0 गुरुवार, 10 जुलाई, 2014 ओक्टाफिक्स के साथ मेरा सबसे अच्छा अनुभव मुझे इसे एक मित्र के द्वारा पेश किया गया था जिसने इस विशेष दलाल से बहुत लाभ उठाया है। मेरे पास कारोबार शुरू करने की कोई पूंजी नहीं थी लेकिन आंशिक बोनस खाते में वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण साबित हुआ है और अब मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार में मुझे बनाए रखने के लिए पर्याप्त लाभ कमाया है। उन ईमेलों को भी जिनके बारे में मैं अतुलनीय विचार करता हूं, उनकी बहुत ही दयालु और तत्काल प्रतिक्रिया वाले ग्राहक सेवा को नहीं भूलना मेरे तीन वर्षों के अनुभव में ऑक्टाफिक्स सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल है I भगवान आपका भला करे।

Comments