यूएफएक्स मार्केट्स फॉरेक्स शांति सेना तडवुल


UFX (UFXMarkets, UFXBank) समीक्षा साइट पर जाएं नवंबर 2012: अब एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट में इस कंपनी के खिलाफ 3 दोषी फैसले हैं। एफपीए इस कंपनी से निपटने के लिए सिफारिश करती है। एफपीए अब यूएफएक्स मार्केट को एक घोटाला समझता है। इस कंपनी को विदेशी मुद्रा शांति सेना द्वारा ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है हम वहाँ खोलने के खातों के खिलाफ सलाह देते हैं यदि आपके पास कोई खाता है, तो हम तुरंत अपने सभी निधियों को वापस लेने की सलाह देते हैं चेतावनी 2: यूएफएक्स बैंक ने दावा किया कि उन्होंने खोज इंजन अनुकूलन करने के लिए एक काली टोपी एसईओ कंपनी को किराए पर लिया है। उन्होंने फर्जी समीक्षाएं छोड़ने के लिए उस कंपनी को दोषी ठहराया। एफपीए आश्चर्य करती है कि किस प्रकार का दलाल एक संगठन को उस तरह रखेगा और फिर एक काली टोपी संगठन को सीधी पहुंच कंपनी के सर्वर की अनुमति दें। एफपीए आश्चर्य करती है कि उन परिस्थितियों में कितनी सुरक्षित क्लाइंट डेटा होगा चेतावनी: इस कंपनी ने बार-बार इजरायल में अपने कार्यालयों से खुद के लिए नकली सकारात्मक समीक्षा प्रस्तुत की है। उन्होंने अब एफपीए मंचों में नकली ग्राहक प्रशंसापत्र छोड़ने का फैसला किया है। एफपीए इस कंपनी से संबंधित सावधानी के उच्चतम स्तर की सिफारिश करती है। यूएफएक्स नकली समीक्षा और मंचों के पदों के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। इस कंपनी से संबंधित अन्य वेबसाइट्स में यूएफएक्स, यूएफएक्सबैंक, और यूबीएनी यू एफ एक्स की शिकायत 20052016 1 विदेशी मुद्रा व्यापार पर कई सेमिनारों और कार्यशाला में भाग लेने के बाद मैं अंत में यूएफएक्स बाजारों में आया, क्योंकि मैंने सोचा कि वे सबसे पारदर्शी और ईमानदार ब्रोकर हैं। अपनी वेबसाइट पर उन्होंने कहा कि उन्हें एफएसए ए द्वारा नियंत्रित किया जाता है) यूएफएक्स ऑनलाइन ट्रेडिंग उद्योग में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त नेता है। 2011 में, यूएफएक्स को यूरोपीय संघ में विनियमित किया गया था और हमारे वैश्विक व्यापार को साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन (साइज़ या रेग्युलेटर) द्वारा नियंत्रित किया जाता है और साइज़ के नियमों के अधीन होता है, जिससे उच्चतम नैतिक मानक, ग्राहक संरक्षण और फंड की सुरक्षा का पालन होता है । लाइसेंस संख्या 12710 है। बी) हम एक एसटीपी (सीधे-थ्रू प्रोसेसिंग) ब्रोकर हैं, जिसका अर्थ है कि हम आपके ट्रेडों का विरोध नहीं करते हैं, और हम निश्चित और स्थिर फैलते हैं। हमारा अत्याधुनिक मंच सभी स्तरों के व्यापारियों को पूरा करता है, हमारे ग्राहक सहयोग केंद्र ने ब्रिटेन के विदेशी मुद्रा बाज़ार में उत्कृष्टता के लिए कई पुरस्कार जीते हैं, और हमारी विश्वसनीयता किसी से पीछे नहीं है और मैंने कई पुरस्कार जीते हैं जो मैंने यूएफएक्स 2 महीनों पहले मैं 500 क्रेडिट कार्ड जमा करता था, मुझे एक निजी व्यापार सलाहकार (जेनिफर आर) सौंपा गया था और मैं सीधे व्यापार शुरू करना शुरू कर दिया था, मैंने लगभग 5 के मुकाबले बहुत कम लाभ कमाया और व्यापार सलाहकार ने व्यापार खोलने पर ध्यान दिया और मुझे चिंता न होने की जरूरत नहीं थी। अब से बहुत सारी चीजें जानिए, मुझे मेरे साथ कोई होगा जो मुझे सलाह देगा और मैं किसी भी ऐसे ट्रेडों के लिए वहां रहूंगा, जो मुझे निर्णय लेने के लिए अकेले नहीं छोड़ना पड़ेगा, और हर समय सलाह दी जाएगी। जल्द ही मुझे बताया गया कि मुझे अपने खाते में और अधिक धनराशि जोड़ने की आवश्यकता है क्योंकि बाजार में कुछ बड़ा आया और मुझे अवसर लेने की जरूरत है। हर दिन मुझे जेनिफर से व्यापार के अवसरों के बारे में फोन आया और मुझे बताया गया कि मुझे व्यापार में सक्षम होने के लिए धन जुटाने की आवश्यकता है। मुझे फंड्स को जोड़ने में मजबूर होना पड़ा और विदेशी मुद्रा व्यापार में कहा गया कि आकाश की सीमा है। मुझे पूछा गया कि मेरे पास कहीं भी कोई संपत्ति या धन है और अगर मैंने किया, तो मुझे सब कुछ व्यापारिक खाते में ले जाना चाहिए क्योंकि बहुत जल्द मैं अविश्वसनीय अन्यथा बदले में मुझे पछतावा होगा और प्रबंधकों ने स्वयं के लिए भी क्या किया, उन्होंने कहा कि वे अपने अनुभवों से बोल रहे हैं, मुझे बार-बार बाजार में आने वाले बहुत बड़े अवसरों को बताया गया था, जिसे मुझे याद नहीं करना चाहिए, मुझे ऋण से पूछने के लिए कहा गया था अगर बैंक कहीं और से धनराशि नहीं प्राप्त कर सकता है तो मुझे अफसोस होगा और फिर उन्होंने अपने अन्य ग्राहकों के उदाहरण दिए जो अपनी रणनीतियों का पालन करते थे और वास्तव में बहुत पैसा बनाते थे उन्होंने कहा कि वे मेरे साथ मिलकर काम करने जा रहे थे, इसलिए मैं अंततः मेरी नौकरी छोड़ कर पूरी वित्तीय आजादी हासिल कर सकूं और वे बहुत ही समझदार थे। मैंने एक अन्य 4500 वायर हस्तांतरण के माध्यम से क्रेडिट कार्ड नहीं जोड़ा, क्योंकि मुझे नकदी थी, फिर मुझे बताया गया कि मुझे एक और प्रबंधक (टॉम पी) में स्थानांतरित कर दिया जाएगा जो उच्च और बेहतर है, जो मुझे अपने लाभ को अधिकतम करने में मदद करेगा क्योंकि मैं अब मेरे खाते में एक अलग स्तर नया प्रबंधक बहुत ही अच्छा और बहुत ही ठोस था और जल्द ही मुझे और अधिक धन जोड़ने और कुछ बड़ा होने के कारण दबाव बनाने के लिए कहा गया था और यह वादा करता है कि यह ट्रिपल और अधिक मुनाफा दोगुनी होगी, जो मैं बहुत ही कम समय में कर रहा हूं, उसने मुझे बुलाया दिन और मुझे बताया कि मुझे व्यापार और कितना खुला है और मंच को थोड़ा समझाया है, मैं सीख रहा था क्योंकि मैं पूरी तरह से शुरुआत कर रहा हूं। कई ट्रेड खुले थे और मुनाफे के करीब थे तो मुझे डाउन जोन्स चार्ट भेजा गया था और डाउन जोन्स को एक बड़ा अनुबंध कहा गया है और अधिक धन की जरूरत है क्योंकि रिटर्न काफी बड़ा है और कुछ महीनों में मैं क्या लाभ ले सकता हूं मैं डाउन जोन्स के साथ एक हफ्ते या उससे अधिक समय तक हासिल कर सकेंगे। फिर से मुझे अधिक से अधिक धन जोड़ने के लिए दबाव डाला गया था मुझे बताया गया था कि हम एक अलग रणनीति पर काम कर रहे होंगे और अधिक धन मैं डो जोन्स के साथ व्यापार करने वाले उच्च अंक जोड़ सकता हूं तब तक मेरे शेष राशि को कई भुगतानों से 40,000 तक वित्त पोषित किया गया था। क्रेडिट कार्ड के माध्यम से मुझे फिर से खाते में और अधिक धन पंप करने के लिए कहा गया था, जब मैंने कहा था कि मैं क्रेडिट कार्ड से और अधिक भुगतान नहीं कर सकता। मुझे बैंक या रिमर्टगेज से ऋण लेने के लिए कहा गया था, अगर मैंने कहा कि मैं इसमें से किसी भी काम नहीं कर सकता मुझे बताया गया था कि कुछ लोगों ने सहयोगियों और दोस्तों को इकट्ठा किया है और पैसे एकत्र किए हैं जो एक बहुत अच्छा और आसान तरीका है निधि.मैं एक ग्राहक द्वारा की गई एक रणनीति की एक प्रति भेजता हूं, जिसने 10 सहयोगियों को इकट्ठा किया और 100,000 से ज्यादा पैसे इकट्ठे किए, मुझे ऐसा करने से कहा गया कि वह एक छोटी अवधि में अविश्वसनीय मुनाफा देगा डो जोन्स में उनका व्यापार उन्होंने मुझसे कहा था कि क्या मुझे दोस्तों, सहकर्मियों और परिवारों से पता चल रहा है कि वे उनसे बात करेंगे और मुझे समझाएंगे और कहा कि मुझे अपने पोर्टफोलियो दिखाना चाहिए और वे आश्वस्त होंगे। मुझे बताया गया था कि कंपनी को विनियमित किया गया था और ग्राहक को ध्यान में रखते हुए सबसे अच्छी दिलचस्पी थी और यूएफएक्स एक अच्छा और स्थायी संबंध बनाना चाहता था और यह जानना था कि मैं बहुत से लोगों को जानता हूं और मैं उन्हें यूएफएक्स की सलाह दूंगा और मैं उनके लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण ग्राहक था। मैं एक नशे की तरह बन गया, मैं लगातार खाते में जोड़ने के लिए धन की तलाश कर रहा था, और हर बार एक और बड़े अवसरों की वजह से आने के लिए कहा गया था। मैंने 3 सहयोगियों को इकट्ठा किया है और धन जुटाने और फिर से खाते को वित्त पोषित किया है तब मैं था अगर मैं और अधिक लोगों को मिल सकता है मैंने 1500 को वापस लेने के लिए कहा था और कई दिनों के बाद इसे संसाधित किया गया था, हर बार मैंने कहा था कि मुझे धन वापस लेने की ज़रूरत है मुझे इसे अधिक दिनों के लिए खाते में छोड़ने की सलाह दी गई थी क्योंकि हम इस और बड़े अवसरों की प्रतीक्षा कर रहे थे और यह बेहतर था धन तो मैं वापस ले सकता हूं हर बार मैंने प्रबंधक को बताया है कि मेरे पास क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने की समयसीमा है इसलिए मुझे पैसे निकालने की जरूरत है Im ने आखिरी मिनट तक इंतजार किया जब तक वह एक एक्सप्रेस वापसी अनुरोध के लिए पूछेंगे। मैंने उनसे कहा कि मैंने बैंक से बात की और उन्होंने कहा कि पैसे 3 दिन पहले होना चाहिए और यूएफएक्स पैसे के लिए लंबे समय के लिए खाता होना चाहिए। मुझे फिर से चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी और वह आज ही ऐसा करेंगे कि वह कार्यालय छोड़ने से पहले और दो घंटों के लिए बेहतर पैसे छोड़ दें क्योंकि हम गैर-कृषि घोषणाएं शुक्रवार को 060516 थे, मुझे फिर से कहा गया है अगर मैंने बात की है मेरे दूसरे दोस्तों के लिए और मुझे कहा कि मुझे अपने खाते में पैसे देने के लिए और फिर मैं इसे यूएफएक्स में स्थानांतरित कर सकता हूं और सोमवार मंगलवार के लिए पैसा तैयार कर सकता हूं ताकि हम तेल पर कारोबार शुरू कर सकें और मुझे तेल के बारे में चार्ट से ईमेल किया गया और अगले दिन से बताया सप्ताह का शाब्दिक अर्थ यह होगा कि फर्श पर पैसा कितना फायदेमंद होगा, मैंने अपने दोस्त से बात की और उन्होंने कहा कि वह इस हफ्ते 45,000 में तार नहीं कर पाएंगे और यह अगले हफ्ते होगा और 2 और दोस्तों ने सप्ताह के बाद कहा था मुझे 10,000 रुपये दें मैंने अपने निजी व्यापार सलाहकार टॉम से कहा कि यह इस सप्ताह संभव नहीं था शुक्रवार और शुक्रवार के कुछ दिन पहले मैंने कई ट्रेडों खोले थे और सभी के मुनाफे में मैं खोला सभी ट्रेडों थे, मैं अपने व्यक्तिगत प्रशिक्षण सलाहकार का पालन कर रहा था और वह मुझसे कह रहा था कि कितने अनुबंध जोड़े जाएंगे और अगर व्यापार बंद हो जाएगा फिर से दोबारा खोलें और इसे से लाभान्वित रहें। सभी सलाहकार से मार्गदर्शन में थे, अगर कुछ ग़लत खोले या गलती से मैं तुरंत उससे बात करूँगा और वह बदले में सभी ट्रेडों की निगरानी कर रहा था। 060516 शुक्रवार को 1.25 बजे ज्यादातर खुले कारोबार बंद हो गए थे और मैं अपने सलाहकार के साथ फोन पर था, मेरे खाते में मेरी शेष राशि लगभग 130,000 थी, जिसमें से करीब 70,000 सिर्फ लाभ थे। मैं अपने मुनाफे और क्रेडिट कार्ड भुगतान वापसी वापस लेने जा रहा था, जिसे मैं बार-बार पूछता हूं और वह उस दिन ऐसा करने जा रहा था। मैंने बहुत मेहनत की है और मुझे बार-बार बताया गया था कि मैं कंपनी में एक बहुत ही मूल्यवान ग्राहक था, यह एक झूठ नहीं था जो वास्तव में इसका मतलब था, और जल्द ही जिस तरह से मैं काम कर रहा था, मैं बहुत जल्दी 180,000 तक पहुंच जाऊंगा, फिर भी जब मैं 150,000 तक पहुंचता हूं, मुझे मुनाफे को वापस लेने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि एक शांत सप्ताह पर भी मैं अपने मार्जिन और इक्विटी के बारे में चिंता किए बिना अपनी शेष राशि का एक चौथाई हिस्सा वापस लेने में सक्षम हो जाएगा। बैलेंस 135,000 के आसपास पहुंच गया घोषणा की जाने से पहले कि शुक्रवार को मुझे और अधिक धनराशि में तार करने के लिए कहा गया क्योंकि अमेरिकी गैर-कृषि घोषणा के बाद अधिक मौका बड़ा लाभ के साथ यहां होगा। अमेरिकी गैर-कृषि घोषणा से 5 मिनट पहले मैं टॉम पर अपने निजी व्यापार सलाहकार के साथ फोन पर था और उसे याद दिलाया कि उसे क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने के लिए वापसी का अनुरोध करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सोमवार को पैसे चाहिए, वह मुझे बताया नहीं वह चिंता करता है और वह ऐसा करेगा। तो मुझे घोषणा से पहले 5 मिनट पहले गोल्ड पर 3 ट्रेडों को खोलने के लिए कहा गया और मुझे बताया गया कि यह 5 मिनट के भीतर लाभ से बंद हो जाएगा, मेरा खाता 135,000 से 0 तक चला गया। यह मौत के चुंबन जैसा था। सदमा और कभी भी किसी भी समय मैं एक स्टॉप लॉस रखने की सलाह देता हूं कि टॉम पी के साथ इन दिनों के दौरान यह बहुत जोखिम भरा हो सकता है। उन्होंने कभी भी बंद नुकसान या जोखिम के बारे में बात नहीं की थी मुझे बताया गया था कि व्यापार में केवल दो मार्जिन का उपयोग किया जाता है। मैंने फोन किया और पूछा कि क्या हुआ मुझे बताया गया यह एक दुर्भाग्यपूर्ण प्रक्रिया थी जिसने बहुत से लोगों को प्रभावित किया है क्योंकि संकेतकों के साथ कुछ करना है और यह 1 से 15 गुना में हो सकता है और यह बहुत लंबे समय तक नहीं होता। घोषणा से पहले सोने के कुछ मिनट के लिए 3 ट्रेडों को जोड़ने के लिए कहा जाने से पहले यह जानकारी नहीं दी गई थी, मुझे चेतावनी के बिना इस तरह के एक बड़ा जोखिम लेने के लिए कहा जाना चाहिए और हम कुछ घंटों तक इंतजार कर सकते हैं या सोमवार तक बाजारों के लिए सही तब ही घोषणा का लाभ लेना शुरू कर देता है, भले ही एक महत्वपूर्ण घोषणा के पहले एक व्यापार खोलने के लिए जोखिम का 1 था, मुझे बताया जाना चाहिए था और मुझे स्टॉप लॉस जोड़ने के लिए कहा गया था, कुछ हजारों को खोने के लिए बेहतर होगा या नहीं हर चीज को खोने के बिना इस अनिश्चित समय के दौरान किसी भी व्यापार को जोड़ने के लिए मुझे बताया गया था कि न सिर्फ घर जाओ और इस बारे में सप्ताहांत के दौरान न सोचें और सोमवार को हम इसके बारे में बात करेंगे, वह यहां आएंगे और मेरी मदद करेंगे और इससे बाहर निकलने के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, मैं सभी पर नकारात्मक नहीं होना चाहिए और हम यह एक साथ हैं और मुझे उस पर भरोसा करना चाहिए कि वह वह सब कुछ करेगा जो वह कर सकता है। मैंने पूरे सप्ताहांत में अत्यधिक दुविधा और झटके में बिताया, मुझे नहीं पता था कि क्या करना है और क्या हुआ विश्वास नहीं कर सकता, मैंने दोस्तों और परिवार को क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने के लिए कुछ पैसे उधार लेने के लिए कहा, लेकिन कहीं भी कोई भी मदद नहीं मिल पाई। बहुत तनाव और उदास था मैं खुद को मारना चाहता था मैं नहीं जानता था कि मैं कैसे अन्य 3 लोगों को बताऊँगा जिन्होंने मेरे ट्रेडिंग खाते में धन जमा कर दिया है, उन्हें सामना नहीं कर सकता और उन्हें सच बता दिया, उन्होंने मुझ पर बहुत विश्वास किया है और मुझे इस पर विश्वास किया है पैसा और मैंने उन्हें कितना व्यापार इमा खोलने और मुनाफे इम बनाने का खाता सारांश दिखाया है। मैं अपनी ज़िंदगी लेना चाहता था, मुझे कोई भी समाधान नहीं मिला, जिसकी मुझे केवल 10 बाएं थी। सोमवार की सुबह मैंने फोन करने के लिए यूएफएक्स को फोन करना शुरू कर दिया, कोई भी फोन नहीं उठाया, मैंने अपने सभी एक्सटेंशनों की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं, मैंने टॉम को ईमेल किया और उन्हें याद दिलाया कि उसे मुझे फोन करने की ज़रूरत है और उन्होंने इसे सुलझाया, उन्होंने मुझे बताया कि मैं उनके लिए प्राथमिकता हूं और वह यह देखने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा था कि क्या किया जा सकता है। मैंने सोमवार को कई बार उससे बात की, उसने मुझसे कहा कि उसका कोई हल नहीं है और वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा था जिसे मैंने बार-बार बुलाया था, उन्होंने मुझे बताया कि इस सप्ताह तेल के लिए अच्छा मौका था और मुझे एक चार्ट भेज दिया और कुछ के बारे में समझाया तेल के साथ एक लोचदार बैंड की तरह और मुझे यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि मैं व्यापार करना चाहता हूं उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं खाते में कुछ धन जोड़ सकता हूं और मैंने उन्हें बताया कि मुझे एक पैसा छोड़ना नहीं है उन्होंने कहा कि अन्य दोस्तों के बारे में क्या परिवार है जो पैसे जोड़ना चाहते थे मैंने कहा था कि अब मैं उन्हें बता नहीं सकता क्योंकि जो कुछ हुआ मैं उससे ज्यादा पैसे नहीं मांगता क्योंकि यह सही नहीं था मैं अन्य लोगों के पैसे की जिम्मेदारी नहीं ले सकता, मुझे इसे पहले सॉर्ट करने की आवश्यकता है । मुझे बार-बार कहा गया था कि अगर वे पैसे जुटाएंगे तो मैं तेल पर बड़ा मौका हासिल करूँगा क्योंकि इससे बड़े अंतर और तेल व्यापार के लिए संतुलन की आवश्यकता नहीं होती है, मैंने केवल यह नहीं कहा कि मैं किसी भी परिस्थिति में ऐसा करने में सक्षम नहीं हूं। मुझे बताया गया था कि इस दौरान खाते में धन जुटाना और व्यापार करना बेहतर था, मैंने फिर से कहा था कि मुझे एक पैसा छोड़ना नहीं है। तब उन्होंने कहा कि वह अपने एक बहुत ही प्रिय मित्र से बात करने की कोशिश करेंगे, जो कई साल पहले उसने एक पक्ष किया है और वह व्यक्ति खाता प्रमुख विश्लेषक भी है और वह उससे कुछ बहुत बड़ा काम करने के लिए उसे वापस करने के लिए कहने जा रहा था इससे पहले, उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया है कि मैं उनके लिए बहुत मूल्यवान हूं, वह यह मेरे लिए उपयोग करेगा और वह खाता खाता परियोजना के रूप में भी प्राप्त करेगा। उन्होंने कहा कि यह कुछ दिनों से अधिक नहीं होना चाहिए। मैंने उसे विश्वास किया और इंतजार किया और इंतजार किया, मुझे एक अद्यतन के साथ कॉल करने के लिए कई बार ईमेल किया गया और मुझे बताया गया कि मुझे प्रतीक्षा करने की जरूरत है, वह मुझे बताएंगे कि मैं अत्यधिक तनाव में था, पता नहीं था कि कहां बारी है। अगले दिन मैंने बुलाया और फिर बुलाया, मुझे बताया गया कि एक खाता प्रबंधक मुझे फोन करता है तो एलेक्स कूपर नामक एक खाता धारणा प्रबंधक को फोन किया जाता है और कहा कि वह मुझे उठाने और बहुत जल्दी चल रहा था और मुझे उन्हें समय देने की जरूरत थी निश्चित रूप से दो महीने में 500,000 तक पहुंच जाएंगे और मुझे उन पर विश्वास करना होगा और सकारात्मक होना चाहिए और हार न दें उसने मुझसे पूछा कि मुझे कुछ पैसे के साथ खाते में कम से कम धनराशि की ज़रूरत है और मुझे कुछ पैसे जमा करने की जरूरत है, वह यह सुनिश्चित करेंगे कि वह मुझे मेरे साथ काम करने के लिए सर्वश्रेष्ठ निजी व्यापार सलाहकार देंगे और कई अलग-अलग तरीके और रणनीतियों जगह के लिए यह फिर से नहीं हुआ है और अगर मैं टॉम के साथ काम करना नहीं चाहता तो वह अपने सर्वश्रेष्ठ व्यापारी में से एक को प्रदान करेगा। मैंने एलेक्स को बताया कि मेरे पास खाते में जोड़ने के लिए एक पैसा नहीं है, उसने कहा टॉम ने उनसे कहा कि मुझे बहुत से लोग हैं जो यूएफएक्स के साथ व्यापार करने के लिए मेरे साथ निधि जोड़ना चाहते हैं और मैं उनसे पूछ सकता हूं मैंने कहा कि यह संभव नहीं था कि मैं अपनी जिम्मेदारी नहीं ले सकता दूसरों के पैसे अब मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि मेरा मामला पहले हल हो गया और फिर मैं इसके बारे में फिर से सोच सकता हूं। जब वह समझ गया कि मैं कुछ भी करने वाला नहीं था, उसने मुझे बताया कि वह यह देखना चाहेगा कि वह क्या कर सकता है, क्योंकि मैं एक मूल्यवान ग्राहक था और यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं फिर से व्यापार कर रहा हूं। कई फोन कॉलों के बाद उसने मुझे यह बताने पर रखा कि वह एक मूल्यवान ग्राहक के रूप में फिर से एक एहसान कर रहा था और मुझे अतीत में जाने की कोई जरूरत नहीं थी, मुझे आगे बढ़ने की जरूरत थी और सकारात्मक होना और वापस लेने और भुगतान करने के लिए पर्याप्त क्रेडिट कार्ड भी वह यह सुनिश्चित करने के लिए जा रहे थे कि उनके शीर्ष सलाहकारों में से एक को शामिल करना या फिर वे इसे फिर से हासिल करने के लिए खुद के साथ काम करेंगे और कुछ महीने में मैं फिर से उबरने के बाद यह सब भूल जाऊंगा। मैंने उनसे कहा कि जिस तरह से आप मुझे हस्ताक्षर करने के लिए भेजते हैं, वह बहुत जटिल है और इसमें बहुत अधिक क्लाउज हैं, मैं उलझन में था एलेक्स ने कहा कि फार्म के बारे में चिंता न करें, बस इसे साइन करें और आप फिर से कारोबार शुरू कर सकते हैं। उसने मुझे कई बार बुलाया और कहा कि तेल के बारे में बहुत सारे अवसर हो रहे हैं और मुझे यह याद है। उन्होंने कहा कि वह मुझसे हस्ताक्षर किए फॉर्म की प्रतीक्षा कर रहा है। मैंने कहा कि मैं अभी भी चीफ शिकायत अधिकारी को वापस लिखने का इंतजार कर रहा हूं, उन्होंने कहा कि अधिकारी कुछ बड़ा नहीं कर पाएगा क्योंकि एलेक्स खुद मुख्य प्रबंधक हैं, मैंने जोर देकर कहा कि मुझे लगता है कि मुझे आखिर में आखिरी मिनट में गड़बड़ी हुई थी और मैंने उन्हें बताया कि ऐसा महसूस होता है जैसे कि यह जानबूझकर किया गया था और यह एक गंदा नाटक था। इससे पहले कि एक वापसी की जा रही थी, मुझे एक घातक व्यापार करने के लिए बनाया गया था, और मैंने कहा मैंने देखा है कि अगर कुछ ऐसा ही दूसरों के साथ हुआ है। एएलईएक्स ने मुझे बताया कि वह सच नहीं था और उसे इस तरह से कुछ भी नहीं पता था, तब मैं बहुत नाराज़ था, धोखा दिया, विश्वासघात को धोखा दिया था और एलेक्स ने मुझे बताया था कि उसने मुख्य शिकायत अधिकारी को जवाब नहीं दिया क्योंकि हम बातचीत कर रहे हैं एक बहुत अच्छी व्यवस्था के लिए जो मैंने नहीं किया मैंने कहा कि मैं अभी भी चाहता हूं कि वह शिकायत पर गौर करें और एक उत्तर प्राप्त करें, जबकि यह शिकायत प्रक्रिया थी जिसे उन्होंने पालन करनी चाहिए, एलेक्स ने कहा कि शिकायत अधिकारी मुझे कम पैसे देगा और यह व्यर्थ था, मैंने जोर देकर कहा कि मैं उत्तर नहीं चाहता शिकायत अधिकारी एडम मिलर ने मुझे बुलाया और कहा कि इसी चीज के साथ उनके साथ बहुत लंबी चर्चा हुई और उन्होंने कहा कि मेरे खाते में गलती का अध्ययन करने के बाद और क्योंकि Im बहुत अच्छे और महत्वपूर्ण ग्राहक हैं कई प्रयासों के बाद कि मुझे ufx ने मेरे लिए सब कुछ किया था और वे गलती पर नहीं थे। अगर मैं चाहता हूं कि वह मेरे साथ ठीक करने के लिए व्यक्तिगत रूप से काम करे, तो मैंने जोर देकर कहा कि मैं एक प्रश्न के लिखित उत्तर चाहता हूं, न कि मौखिक रूप से उसने मुझे बताया कि वह ऐसा करने में सक्षम नहीं था और उन्होंने कहा कि वह यह देखना चाहेगा कि मेरा खाता यूएफएक्स द्वारा 10,000 रुपये फिर कई प्रयासों ने फिर से 13,000 रुको और मुझे रविवार को बुलाया और कहा कि उन्होंने मुझे एक फॉर्म ईमेल किया है, जिस पर मुझे हस्ताक्षर करने, दिनांकित, स्कैन करने की जरूरत है और उसे वापस ईमेल भेज दिया जाए तो फंड सोमवार तक जारी होगा। मैं 130,000 खो गया और वे केवल 13,000 जोड़ना चाहते थे और मैंने यूएफएक्स के मुख्य शिकायत सलाहकार को शिकायत की और उन्होंने मुझे वापस ईमेल किया और कहा कि वह 5 व्यावसायिक कार्य दिवसों के भीतर जवाब देंगे। इससे पहले कि मुझे इस सोने के व्यापार को खोलने के लिए कहा गया था, मैंने प्रबंधक को याद दिलाया है कि मुझे वापसी का अनुरोध करने की आवश्यकता है क्योंकि मेरी नियत तारीख क्रेडिट कार्ड के लिए आ रही थी मुझे बताया गया था कि यह चिंता नहीं है कि दिन के अंत में अनुरोध किया जाएगा। Ive एक मिनट में सब कुछ खो दिया है और उन्होंने क्या कहा और क्या मैं एक पैसा के बिना छोड़ दिया है और मैं अभी भी क्रेडिट कार्ड जो एक बड़ी राशि है भुगतान करना होगा पता नहीं है और मैं धन भी वे भी कहा के लिए 3 सहयोगी पैसे के मालिक हैं। यूफैक्स ने मुझे कुछ समय दिया और सकारात्मक होने के बाद कहा कि वे सब कुछ हासिल करने में सक्षम होंगे, उन्होंने कहा कि वे मुझे एक बहुमूल्य ग्राहक के रूप में खोना नहीं चाहते हैं, वे 13000 के एक्सग्रिटीआ भुगतान की पेशकश करेंगे और यह अंतिम होगा, मैं हस्ताक्षर नहीं करना चाहता हूं समझौता मैं 1350000 खो दिया मेरा कोई दोष नहीं के माध्यम से 2. वे जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करना चाहते हैं और कहा कि यह आपके द्वारा कई बार बुलाया गया है और मुझे बता रहा है कि मुझे इस बात पर हस्ताक्षर करने की ज़रूरत नहीं है कि वे 13000-15,000 रुपए जोड़कर खो देंगे, मैंने आखिरी मिनट की खराब सलाह से 130,000 खो दिया है मैंने दोबारा स्पष्ट किया है कि मैंने आखिरी घातक व्यापार खोला था, क्योंकि निजी सलाहकार ने मुझे फोन किया है और फोन पर मुझसे कह रहा था कि हमें बिना खेती की घोषणा के पहले व्यापार को कुछ मिनट खोलने की ज़रूरत है, वहीं व्यापार को खोलना होगा अगर मैं फोन पर फोन नहीं करता था और ऐसा करने के लिए कहा था जबकि आईएम अभी भी फोन पर है। उसने मुझे निर्देश दिया कि कितने ऑउंस सोने और कितने व्यापार पर और मुझे नहीं बताया कि यह जोखिम भरा था, मैं सब कुछ खो सकता है मुझे यह नहीं पता कि मुझे क्या करना है, व्यक्तिगत व्यापारी सलाहकार बहुत अच्छी तरह जानते थे, उस दिन मैंने उन्हें याद दिलाया है कि मुझे क्रेडिट कार्ड का भुगतान करने की वापसी की आवश्यकता है। जिसे मैंने 2 हफ़्ते पहले अनुरोध किया था लेकिन कहा गया था कि यह अब घोषणा के बाद शुक्रवार को नहीं किया जाएगा, 5 मिनट के भीतर सबकुछ समाप्त हो गया, यह सुनिश्चित नहीं कि आगे क्या करना है और अगर मैं इस पैसे को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम हो जाएगा। Ive अत्यधिक तनाव और दबाव में रखा गया है। क्या टॉम पी मेरे निजी व्यापार सलाहकार ने मुझे मुख्य ऐच्छिक पूछने के बारे में बताया और मेरे खाते को एक परियोजना के रूप में लिया जाएगा जो इस वादे को सम्मानित नहीं कर रहे थे और मैंने इसके बारे में फिर से कुछ नहीं सुना। मैंने टॉम को जवाब दिया उससे कोई जवाब नहीं तो एलेक्स ने मुझे बताया कि उसने सभी लोगों से मुझसे संपर्क करने के लिए कहा है क्योंकि वह इस मामले का हल होने तक मेरे साथ एकमात्र काम करता था। 1. प्रबंधक (एलेक्स कूपर) से कोई दावा नहीं है, रविवार को कोई दावा नहीं किया जाता है, आईटी के तौर पर इस प्रकार से सहमति है: रिलेनको इनवेस्टमेंट लि (ufx मार्केट) ग्राहक के व्यक्तिगत खाते को 13000 रूपए के पूर्ण निपटान के रूप में प्रेषित करने के लिए सहमत है किसी भी मौद्रिक या अन्यथा पिछले और वर्तमान भविष्य के दावों का जो ग्राहक के ufx बाजारों और इसके कर्मचारियों के खिलाफ हो सकता है प्रेषण कड़ाई से पूर्व अनुग्रह भुगतान के रूप में किया जाता है और यूएफएक्स बाजार प्रेषण के संबंध में किसी भी प्रकृति की जिम्मेदारी या गलत तरीके से स्वीकार नहीं करता है या ufx बाजारों के बीच किसी भी संबंध में उसके कर्मचारियों या संबद्ध पार्टियों के बीच संबंध नहीं है। क्लाइंट स्पष्ट रूप से और स्पष्ट रूप से धन की प्रेषण स्वीकार करने के लिए सहमत है और अपने सभी कर्मचारियों के ufx बाजारों के खिलाफ आयोजित सभी दावों को घोषित करता है इसे वापस लेना है। ufx बाजारों और किसी भी सभी तीसरे पक्ष जैसे कि मंचों, ब्लॉग, सार्वजनिक निकायों, सरकारी या लागू करने वाली एजेंसियों, नियामक प्राधिकारियों या पत्रिकाओं के लिए सीमित नहीं है, जो ग्राहक ने यूएफएक्स मार्केट के खिलाफ किसी भी और सभी दावों के बारे में संपर्क किया है, के लिए किसी भी प्रतिष्ठा के नुकसान से बचने के लिए दावों को वापस लेने के तीसरे पक्ष को सूचित करने की पुष्टि के बाद तत्काल निकासी के लिए फंड को संतोषजनक प्रबंधन और दावों की लगातार वापसी के तत्काल प्रभाव से सूचित किया जाएगा। 2. यह मुख्य शिकायत अधिकारी (एडम मिलर) का उत्तर है प्रिय यसमेन, जैसा कि मैंने पहले उल्लेख किया है और जोर दिया है, आपके द्वारा की गई शिकायत के बाद एक व्यापक जांच की गई थी। जांच आपके मामले में तथ्यों और साक्ष्यों पर आधारित थी, और ये निष्कर्ष आपके खाते को प्रबंधित किए जाने के तरीके में कोई समस्या नहीं उठाते हैं। तदनुसार, और तथ्यों के आधार पर आपके नुकसान के लिए किसी भी तरह से यूएफएक्स की कोई ज़िम्मेदारी नहीं है। हालांकि, एक संगठन के रूप में यूएफएक्स, अपने ग्राहकों को सबसे सफल और सकारात्मक ग्राहक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। इस प्रकार, हम अपने आप को इस तथ्य की अनदेखी की अनुमति नहीं दे सकते हैं कि आपने धन खो दिया है इसलिए, एक ग्राहक की संतुष्टि से केवल, और आपको यह आश्वासन दिया गया है कि हम आपको एक संतुष्ट ग्राहक के रूप में बनाए रखने के लिए बेहद प्रतिबद्ध हैं, वर्तमान में, यूएफएक्स आपको व्यापार के लिए सहायक बोनस के रूप में 10,000 रुपये देने पर विचार करने को तैयार है। हम मानते हैं कि इस राशि को वसूली योजना में पहला निर्माण ब्लॉक और एक कंपनी के रूप में हमारी इच्छानुसार, हमारे सफल व्यापारियों में से एक के रूप में देखने के लिए आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा, तरह का संबंध, एडम मिलर वरिष्ठ शिकायत अधिकारी 44.208.1500778 एक्सटेंशन 1675 44.207.6811810 एडममुफ्क्समार्केट मैंने तुरंत वापस ईमेल किया है कि शिकायत का अगला कदम क्या है और किसी से सुना है। वेबसाईट अवलोकन: विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा शांति सेना विदेशी मुद्रा संबंधित विभिन्न खोजशब्दों की एक बड़ी संख्या के लिए Google खोज के शीर्ष पर प्रदर्शित साइट के साथ, बेहतर एफएक्स व्यापारिक स्थलों और मंचों में से एक है यह वेबसाइट विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज पर लगने वाले कठिन रुख के लिए विशेष रूप से अच्छी तरह से प्रसिद्ध है, वेबसाइट के मंच के साथ एक व्यापारिक न्यायालय चल रहा है जहां ब्रोकरेज के बारे में उनकी शिकायतों को दूर करता है FX सेवा प्रदाता फ़ोरम मॉडरेटर तब कंपनियों से प्रतिनिधियों को आमंत्रित करते हैं ताकि वे अपने मामले को बता सकें या ग्राहक के अनुरूप हो सकें। क्या ब्रोकरेज के प्रतिनिधियों से ग्राहकों के अनुपालन को हल करने में असमर्थ होना चाहिए, यह मुद्दा दूसरे उप-मंच पर पारित किया गया है, जहां अन्य मंच के सदस्य इस बात पर वोट कर सकते हैं कि कंपनी गलत है या नहीं। एक बार जब एक कंपनी 8216 दोषी होती है तो साइटों द्वारा तीन बार दोषी 8217 ट्रेडर्स अदालत ने दलाली को फॉरेक्स पीस आर्मी वेबसाइट पर एक घोटाला कंपनी के रूप में लेबल किया जाता है। इस साइट में कई अन्य फोरम शामिल हैं जो विदेशी मुद्रा व्यापार के विभिन्न पहलुओं को कवर करते हैं, साथ ही उन लोगों के लिए शैक्षिक संसाधन जो एफएक्स व्यापार के लिए नए हैं। उनका ईए 8217 और मैनेजेटेड एफएक्स खातों के परीक्षण के लिए समर्पित मंच का भी एक हिस्सा है, जिसका मतलब व्यापारियों को अपने कैश के साथ विदाई करने से पहले ईए 8217 और एफएक्स प्रबंधकों का उचित मूल्यांकन करने का मौका देता है। खुदरा व्यापारियों के दृष्टिकोण से एफएक्स उद्योग के इन व्यापक कवरेज से विदेशी मुद्रा शांति सेना को बेहतर ज्ञात एफएक्स वेबसाइटों में से एक बनना पड़ता है। विवाद एपी आलोचना विदेशी मुद्रा शांति सेना 8217 के अदालत में दोषी पाए गए ब्रोकरेज के खिलाफ साइट द्वारा उठाए गए कठिन रुख की वजह से इस साइट ने कुछ महत्वपूर्ण आलोचनाओं और विवादों का लक्ष्य रखा है। ब्रोकरेज के एक नंबर पर पाया गया कि वेबसाइट के खिलाफ अपराध चल रहा है। ब्रोकरेज ट्रेडर्स अदालत द्वारा दोषी पाया गया था, जो InstaForex, उस पर एक वक्तव्य पोस्ट किया है 8217 वेबसाइट पर एक विदेशी मुद्रा शांति सेना वेबसाइट लेबलिंग एक घोटाला विदेशी मुद्रा पीस सेना ने ब्रोकरेज को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि यदि साइट पर विज्ञापन देने के लिए कंपनी ने भुगतान किया है तो नकारात्मक समीक्षा नीचे की जाएगी। इन आरोपों को साबित करना असंभव है और यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यहां अन्य वेबसाइटों पर होस्ट की गई InstaForex की कई नकारात्मक समीक्षाएं हैं, जिनमें यहां शामिल है उनके एफएक्स फोरम और कम्पा वेबसाइटों पर कई थ्रेड्स हैं, जिनमें यह भी सवाल है कि साइट पर उत्पाद की समीक्षा निष्पक्ष होती है या नहीं। कई व्यापारियों ने सुझाव दिया है कि एफपीए ऐसी समीक्षाओं को मॉडरेट करेगी जिसमें कुछ उत्पादों की समीक्षा केवल अनुकूल समीक्षाओं पर ही होनी चाहिए। फिर से इस तरह के आरोपों को सत्यापित करना लगभग असंभव है और कोई कठोर प्रमाण नहीं है कि अभ्यास होता है, लेकिन किसी भी साइट के व्यापारियों के साथ यह समझना चाहिए कि ब्रोकरेज या एफएक्स उत्पादों की समीक्षा करते समय कई समीक्षा साइट ईमानदार या निष्पक्ष नहीं हैं, क्योंकि उनकी रुचि विज्ञापनदाताओं। अद्यतन: हम प्रत्यक्ष रूप से विदेशी मुद्रा-पक्ष-अमीरी के प्रबंधन वाले लोगों से बात कर रहे हैं, और इससे कोई संदेह नहीं है कि वे अपने आगंतुकों के लाभ की दिशा में प्रतिबद्ध हैं और हम इस साइट पर समीक्षाओं की विश्वसनीयता और संयम की विश्वसनीयता के प्रति आश्वस्त हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना, एक बेहतर ज्ञात एफएक्स साइटों में से एक है और इसमें एक बड़ी पाठशाला है यह साइट ब्रोकरेज पर लगने वाले कठिन रुख के लिए विशेष रूप से उल्लेखनीय है, साथ ही इस साइट ने कई फर्मों को 8216 के सेमी 8217 के रूप में लेबल किया है। ब्रोकरेज और व्यापारियों दोनों के द्वारा साइट की तटस्थता की आलोचना की गई है, हालांकि इनमें से कोई भी आरोप किसी भी तरह से सत्यापित नहीं किया गया है। हालांकि व्यापारी 8217 के न्यायालय ने हालांकि कई बदमाश ब्रोकरेजों के साथ व्यापारियों को चेतावनी दी है और एफपीए वेबसाइट पर सूचीबद्ध कुछ शिकायतों से मैं व्यापारियों से व्यक्तिगत तौर पर सुना हूं। हम TheFXView पर उनकी राय पर बहुत विचार करते हैं, और साइट के संचालन के व्यक्तियों के साथ सीधे संपर्क में। हमें लगता है कि प्रासंगिक चेतावनियां और घोटाले अलर्ट शामिल करने के लिए हमारी अपनी समीक्षाओं के लिए मूल्य जोड़ता है। एक वेबसाइट पर विचार विमर्श: विदेशी मुद्रा शांति सेना

Comments