लागत औसतन - विदेशी मुद्रा चार्ट


डॉलर-लागत औसत - डीसीए, डॉलर मूल्य-एवरेजिंग को खत्म कर रहा है - रणनीति के लिए डीसीए मूलभूत रूप से हर महीने निश्चित डॉलर की रकम का निवेश करने की प्रतिबद्धता है। निवेशकों के निवेश के उद्देश्यों और जोखिम प्रोफाइल के आधार पर, मासिक अंशदान म्यूचुअल फंडों के एक मिश्रित पोर्टफोलियो, एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) या यहां तक ​​कि व्यक्तिगत शेयरों में निवेश किया जा सकता है। हर महीने, तय राशि उस समय की मौजूदा कीमतों पर शेयर खरीदती है। जैसा कि शेयर की कीमतों में कमी आती है, जब कीमतें बढ़ती हैं तो तय राशि शेयरों की एक उच्च संख्या खरीदती है, निश्चित राशि कम शेयर खरीदती है डॉलर-लागत औसत का वास्तविक मूल्य यह है कि निवेशकों को बाजार के शीर्ष पर निवेश करने या बाजार में कब या बाहर निकलने का पता लगाने की कोशिश करने की ज़रूरत नहीं पड़ती। डॉलर-मूल्य औसत उदाहरण उदाहरण के लिए, मान लें कि किसी निवेशक प्रत्येक महीने के पहले म्यूचुअल फ़ंड XYZ में 1,000 पर निवेश करता है। मान लें कि पांच महीने की अवधि में, प्रत्येक महीने की शुरुआत में म्यूचुअल फ़ंड एक्सवाईजेड की शेयर कीमत निम्नानुसार थी: प्रत्येक महीने के पहले 1,000 निवेश करके, निवेशक 1,000 से ज्यादा के बराबर शेयर खरीद सकते हैं। शेयर की कीमत इस उदाहरण में, प्रत्येक महीने खरीदे गए शेयरों की संख्या के बराबर है: महीना 1 शेयर 1,000 20 50 महीना 2 शेयर 1,000 16 62.5 महीना 3 शेयर 1,000 12 83.33 महीना 4 शेयर 1,000 17 58.82 महीना 5 शेयर 1,000 23 43.48 कितने शेयरों के बावजूद खरीदे गए 1000 मासिक निवेश, निवेशक की कुल शेयरों की संख्या 298.14 है, और उन सभी शेयरों के लिए औसत मूल्य 16.77 है। शेयरों की मौजूदा कीमत 23 को देखते हुए, इसका मतलब है कि 5000 का मूल निवेश 6,857.11 में बदल गया है। अगर निवेशक ने पांच महीनों में निवेश को फैलाने के बजाय इन दिनों में से एक पर सभी 5,000 का निवेश किया था, तो निवेश की चुनिंदा महीने के आधार पर स्थिति की कुल मुनाफे 6,857.11 के मुकाबले अधिक या कम होगा। हालांकि, कोई भी बाजार का समय नहीं दे सकता है। डीसीए एक प्रति शेयर समग्र औसत कीमत सुनिश्चित करने के लिए एक सुरक्षित रणनीति है। इसे सेट करें और इसे भूल जाओ, डॉलर लागत एवरेजिंग जनवरी 2009 में शामिल है स्थिति: सदस्य 277 पद यह प्रणाली बहुत सरल है लेकिन 20 समान पदों को खोलने की क्षमता की आवश्यकता है। Ive यह यूरो पर 5 सप्ताह से अधिक हो रही पर उपयोग कर रहा हूँ। 1) किसी भी विधि का उपयोग करके एक दिशा चुनें, जिसे आप चाहते हैं या अनुमान लगाते हैं, वास्तव में बात न करें। 2) दिन के सभी समाचारों के पहले या बाद में जारी होने के बाद, अपना व्यापार खोलें। 1 स्थिति, कोई एसएल और 50 पीपी टीपी, मैं 50: 1 लीवरेज का उपयोग करता हूं जो मुझे प्रति स्थिति 1 के बारे में खुलता है, आप उच्चतर लाभ उठाने के साथ बेहतर करेंगे, यह सुनिश्चित करें कि आपके पास 20 पदों के लिए पर्याप्त मार्जिन है। 3) समाचार रिलीज़ के पहले या बाद में अगले दिन वापस आइए (उसी तरह चरण 2) और अगर व्यापार अभी भी एक और स्थिति को खोलता है और सभी खुली जगहों के लिए टीपी को अपनी औसत स्थिति से 50 पीपों तक ले जाया जाता है, अगर उसकी चली गई चरण 1 पर वापस जाएं। 4) चरण 3 दोहराएं, भले ही आप गलत दिशा चुनते हैं, जब भी औसत सुधार के बाद आपको एक छोटा सुधार मिल जाएगा, मैं एक हफ्ते से अधिक इंतजार कर रहा था और एक समय में यह एमटी टीपी से 150 पिप्स दूर था। मैं अपने ट्रेडों को 11:00 पूर्वाह्न NY समय के आसपास रखता हूं, मैं ओण्डए का उपयोग करता हूं ताकि खाते को 20 पदों में विभाजित किया जा सके, क्योंकि उनका न्यूनतम अनुबंध 1 है। अद्यतन 81712: मेरे टीपी के हिट होने के तुरंत बाद मैं नए ट्रेडों को खोल रहा हूं, फिर मैं अतिरिक्त टीपी मारा जाता है जब तक हर दिन एक ही समय में स्थिति। यह लाभप्रदता बढ़ जाती है इस धागे में पोस्ट 91 में अद्यतन 81912 अपडेट किए गए नियम। इसके अलावा 8-20 के बाद सभी नए ट्रेडों को 2 खातों में विभाजित किया जाएगा। एक खाते में लंबे और दूसरे में शॉर्ट्स यह प्रणाली बहुत सरल है लेकिन 20 समान पदों को खोलने की क्षमता की आवश्यकता है Ive यह यूरो पर 5 सप्ताह से अधिक हो रही पर उपयोग कर रहा हूँ। 1) किसी भी विधि का उपयोग करके एक दिशा चुनें, जिसे आप चाहते हैं या अनुमान लगाते हैं, वास्तव में बात न करें। 2) दिन के सभी समाचारों के पहले या बाद में जारी होने के बाद, अपना व्यापार खोलें। 1 स्थिति, नहीं SL और 50 पीपी tp किसी कारण से मैं पूरी तरह से आपके सिस्टम को समझ नहीं है। या कम से कम मुझे लगता है कि मैं इसे सब समझ नहीं पा रहा हूं क्योंकि जिस तरह से मैं इसे पढ़ता हूं आप इसे ध्वनि बनाते हैं जैसे आप 20 खोले पोज़ें बिना स्टॉप लॉज के रूप में कर सकते हैं जो कि खराब नहीं हो सकता है क्योंकि यह स्थिति काफी कम है (और एसीसी काफी बड़ा है) लेकिन अगर आप 5 प्रैक्ट सप्ताह बनाते हैं तो यह लगता है कि स्थिति बहुत कम नहीं है। तो मुझे लगता है कि कुछ बहुत महत्वपूर्ण होना चाहिए, मैं यहां सही नहीं हूं, लेकिन अगर मुझे कुछ भी याद नहीं है और आप वास्तव में 20 एसोसिएशन के साथ 20 पदों को खोल रहे हैं तो मेरा सवाल यह है: जब बाजार आपके खिलाफ जाता है तो आप इसे कैसे नियंत्रित करते हैं क्या आप नुकसान लेते हैं यह प्रणाली बहुत सरल है लेकिन 20 समान स्थिति खोलने की क्षमता की आवश्यकता है Ive यह यूरो पर 5 सप्ताह से अधिक हो रही पर उपयोग कर रहा हूँ। 1) किसी भी विधि का उपयोग करके एक दिशा चुनें, जिसे आप चाहते हैं या अनुमान लगाते हैं, वास्तव में बात न करें। 2) दिन के सभी समाचारों के पहले या बाद में जारी होने के बाद, अपना व्यापार खोलें। 1 स्थिति, कोई एसएल और 50 पीपी टीपी, मैं 50: 1 लीवरेज का उपयोग करता हूं जो मुझे प्रति स्थिति 1 के बारे में खुलता है, आप उच्चतर लाभ उठाने के साथ बेहतर करेंगे, यह सुनिश्चित करें कि आपके पास 20 पदों के लिए पर्याप्त मार्जिन है। 3) समाचार रिलीज़ से पहले या बाद में वापस आइए (वही। हैलो जबड़े: मैं गारंटी दे सकता हूं कि आप अपना खाता बीक कर लेंगे। गलत मत समझो, मैं प्रणालियों को औसतन औसत बनाने का सबसे बड़ा अधिवक्ता हूं और उनसे अपना पैसा कमाऊंगा, लेकिन रास्ता बहुत सुरक्षित, मल्टी-मुद्राओं का इस्तेमाल करने के लिए हेज और कुछ गणित जो कि मैं यहाँ चर्चा करने का इरादा नहीं करता है। आपकी रणनीति में बहुत कमजोर बिंदु हैं। सामान्यतः 50: 1 लीवरेज का उपयोग खराब है। उचित कम जोखिम के साथ 5-6 प्रति माह, लेकिन आपके पास एक ठोस गणित होना चाहिए और उन्हें अपने छोटे परीक्षण के बारे में अधिक ध्यान देना चाहिए, खासकर यदि आप उन्हें पसंद करना चाहते हैं जैसे मैंने किया था। किसी कारण से मैं पूरी तरह से आपकी समझ नहीं पा रहा या कम से कम मुझे लगता है कि मैं इसे सब समझ नहीं पा रहा हूं क्योंकि जिस तरह से मैंने इसे पढ़ा है, आप इसे ध्वनि बनाते हैं जैसे आप 20 खोले पोज़ें बिना स्टॉप लॉस कर सकते हैं जो कि खराब नहीं हो सकता है क्योंकि यह स्थिति काफी कम है और एसीसी काफी बड़ा है) लेकिन अगर आप 5 पीआर सप्ताह बनाते हैं तो यह पदों की तरह लगता है बहुत छोटा नहीं है तो मुझे लगता है कि कुछ बहुत महत्वपूर्ण होना चाहिए, मैं यहां सही याद आ रही हूं, लेकिन अगर मुझे कुछ भी याद नहीं है और आप वास्तव में 20 पदों के साथ कोई भी एसएल नहीं खोल रहे हैं तो मेरा सवाल है। मेरे खाते से मुझे अपने एमसी के पहले 50 मार्जिन खोने की अनुमति मिलती है, इसलिए मेरे लिए मेरे अपने खाते का आधा हिस्सा खोना संभव होता है, लेकिन मुझे अपने औसत पद के बिना व्यापार की 150 पिप्सों की तुलना में सभी 20 पदों को खोलने की आवश्यकता होगी। 20 ट्रेडिंग दिनों के बाद वापसी, जो मैंने देखा है लेकिन कुछ भी संभव है। मुझे 2008 में याद आया जब समाचार 200-500 पीईपी के कारण होता, मैं 1000: 1 लीवरेज के साथ कुछ समान कोशिश कर रहा था, मैं हर 50 पिप्स में एक नई स्थिति खोलता था और रिट्रेस के लिए इंतजार कर रहा था और उम्मीद करता हूं कि इससे पहले मैं खाते से बाहर नहीं निकलता पीछे हटना और मेरे खाते को उड़ाए जाने के बाद यह केवल कुछ ही घंटों पहले ही था, जहां से मैं लाभ कमा सकता था और तब से कई बार इसी तरह की चालें देखी हैं। उस समय मैं एक दिन में भारी मुनाफे की तलाश में था, अब इम थोड़ा और मरीज और छोटे लाभों के साथ खुश हूं। ठीक है यहाँ मैं कैसे एक हफ्ते में 5 करता हूं, मेरे पास प्रत्येक पद की खुराई मेरे कुल मार्जिन में से 1 की औसत होती है I मान लें कि मैं सूक्ष्म लॉट का उपयोग करता हूं, 20 सूक्ष्म लॉट्स का उपयोग करके यूरो पर 50: 1 लीवरेज का मेरा मार्जिन 500 होगा और 1 सूक्ष्म लॉटरी के लिए मार्जिन लगभग 25 होगा और प्रत्येक पीआईपी का मूल्य 0.10 होगा, इसलिए आप 0.10 लेते हैं 52 पिप्स (मैं फैलाने के लिए एक अतिरिक्त 2 पिप्स जोड़ता हूं और किसी भी झुकाव) और मुझे लगभग 5.20 का लाभ मिलता है या सभी 20 लॉट के लिए मेरी 500 मार्जिन आवश्यकताओं में से 1 का लाभ मिलता है और जो कुछ भी खोला गया है, इसलिए यदि मैं रविवार की रात को अपना व्यापार खोलता हूं और शुक्रवार बीएल पर बंद हो जाता है तो वास्तव में 6 से अधिक हो जाता है क्योंकि शुक्रवार को टीपी प्रभावित होने पर कम से कम 6 पद होंगे। मेरी गणना के रूप में इसका उपयोग करते हुए मैंने पहले से ही इस सप्ताह 7 से अधिक बना दिया है। जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1 9 2 पोस्ट अगर मैं अच्छी तरह से समझता हूं कि आप स्टॉप का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन बस उस कीमत पर आने की उम्मीद है जहां आपने कुछ समय बाद खोला था। अगर ऐसा नहीं है तो आप उसी दिशा में अभी भी एक और व्यापार खोलते हैं। इस तरह से आप जोड़े को उपयोग करने के लिए औसत की तुलना में बेहतर करते हैं, जिससे आपको ब्याज बनाने में मदद मिलती है। ऑडजेपी कहता है। मैंने इस प्रणाली को बहुत समय पहले परीक्षण किया था। लंबे समय में यह आपको मुसीबत में ले जाता है, जैसा कि कुछ बिंदु पर एक प्रवृत्ति तुम्हारे खिलाफ शुरू होती है और कीमतों में हजारों पिप्स गिर जाते हैं यदि ऐसा सिस्टम है जो आप के बारे में बात कर रहे हैं यदि नहीं, तो मुझे क्षमा करें। साझा करने के लिए धन्यवाद। जनवरी 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 277 पद अगर मैं अच्छी तरह से समझता हूं कि आप स्टॉप का उपयोग नहीं करते हैं, लेकिन बस उस कीमत पर आने की उम्मीद है जहां आप कुछ समय बाद खोले थे। अगर ऐसा नहीं है तो आप उसी दिशा में अभी भी एक और व्यापार खोलते हैं। इस तरह से आप जोड़े को उपयोग करने के लिए औसत की तुलना में बेहतर करते हैं, जिससे आपको ब्याज बनाने में मदद मिलती है। ऑडजेपी कहता है। मैंने इस प्रणाली को बहुत समय पहले परीक्षण किया था। लंबे समय में यह आपको मुसीबत में ले जाता है, जैसा कि कुछ बिंदु पर एक प्रवृत्ति तुम्हारे खिलाफ शुरू होती है और कीमतों में हजारों पिप्स गिर जाते हैं यदि वह सिस्टम है जो आप के बारे में बात कर रहे हैं यदि नहीं, तो मैं हूँ। यह बिल्कुल सही है, इसके अलावा मुझे इसकी ज़रूरत नहीं है कि वह वापस वापस आ सकें, जहां वह औसत स्थिति में वापस आ सके और लाभ के लिए कुछ पिप्स। यह गलत दिशा में कुछ हज़ार पिप्स को स्थानांतरित कर सकता है, जब तक कि यह एक दिन में न हो, यह अच्छी तरह से औसत होगा जब तक कि एक रिट्रेस 50 रिट्रेस काफी सुसंगत न हो। जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1 9 2 पोस्ट मैं देख रहा हूं। समस्या तब शुरू हो सकती है जब (ऊपर से कहें) एक शीर्ष पर है (फिर हमें यू डिस्ककैड कहते हैं) और वह लंबे समय तक खुलता है, कीमत पर नीचे जाता है वह फिर से एक लंबा खुलता है और कीमत नीचे जा रही है हां, पूरे दिन रिट्रेसमेंट होंगे, लेकिन एक ने शीर्ष पर स्थिति बंद नहीं की होगी और शायद कुछ स्थिति कम होनी चाहिए। अगर जोखिम का स्तर अधिक है तो इससे गंभीर नुकसान हो सकता है वैसे भी, एक सीमा में यह बिल्कुल भी बुरा सिस्टम नहीं है। और उन जोड़े के साथ जो आपको ब्याज अर्जित करने में मदद करते हैं, यह भी काफी अच्छा हो सकता है, बशर्ते किसी को उतार-चढ़ाव के माध्यम से इंतजार करना धैर्य है। नवंबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: Snaggin Some Pips 2,037 पदें तो क्या आप अपने टीपी को औसत से ऊपर 50 पीप तक ले जा रहे हैं या पूरे टोकरी के लिए 50 पीआईएस लाभ। यदि औसतन 50 pips औसत से अधिक है तो आप उस स्थिति में 50 पिप्स का लाभ प्राप्त करना चाहते हैं जो आपके पास खुले हैं। और क्या होगा यदि आप अपने सभी 20 पदों को खोलते हैं और आप अभी भी हिट टीपी में शामिल हो गए अगस्त 2012 स्थिति: सदस्य 58 डाक दिन 1: 1 दिन के यूरो अंत का 1 बहुत सारे खरीदें: यूरो ड्रॉप 100 पिप्स दिन 2: यूरो के 1 बहुत सारे खरीदें 2 दिन का अंत: यूरो ड्रॉप 100 पिप्स दिन 3: 3 दिन के यूरो अंत का 1 बहुत सारे खरीदें: यूरो ड्रॉप 100 पिप्स दिन 4: दिन के अंत में यूरो का 1 बहुत कुछ खरीदें: यूरो अब तक 100 पिप्स ड्रॉप, आपके पास 4 लॉट खुला, एलटी 400 300 200 100 कुल 1000 जीटी पीिप्स का नुकसान आपको औसतन 250 पिप्स (250 x 4 लॉट 1000 पिप्स) की बढ़ोतरी की आवश्यकता होगी ताकि मौजूदा स्तर से भी ब्रेक हो सके। हालत बहुत खराब हो जाती है और आप कितने ज्यादा खोले और यह तुम्हारे खिलाफ चले गए घातीय नुकसान संचित दिन 5 कहते हैं, यह 200 पिप्स का एक रिट्रेसमेंट बनाया है जो पहले से काफी अच्छा है, लेकिन आप अभी भी 200 pipsgt की हानि बना रहे हैं। दिन 2: 2 दिन के यूरो अंत के 1 बहुत सारे खरीदें: यूरो ड्रॉप 100 पिप्स दिन 3: 3 दिन का यूरो अंत का 1 बहुत कुछ खरीदना: यूरो ड्रॉप 100 पिप्स दिन 4: दिन के अंत में यूरो का 1 बहुत कुछ खरीदें: यूरो ड्रॉप 100 अब तक पिप्स, आपके पास 4 लॉट ओपन, एलटी 400 300 200 100 कुल 1000 जीटी पीपीएस के नुकसान आपको क्रम में मौजूदा स्तर से औसतन 250 पिप्स (250 x 4 लॉट 1000 पिप्स) की वृद्धि की आवश्यकता होगी। पहली बात, आपकी गणना थोड़ी ही कम है, पांच दिन में मुझे 200 खुले स्थान के समय 200 पीप रिवर्सल मिलेगा जो मुझे बीई हो जाएगा और मैं छठे स्थान खोलेगा और मेरे 50 पीपी औसत लाभ को मारा जाएगा। यहां तक ​​कि अगर यह हुआ, तो आप मुझे 1000 पिप्स और एक 200 पीप रिट्रेस लाया था मुझे बीई के लिए लाया, आईएम 50 रिट्रेसमेंट की निरंतरता पर भरोसा रखता है और आपके परिदृश्य में भी यह मेरे टीपी को मारने के लिए 25 रिट्रेस ले जाएगा। मैं गणित को समझता हूं, मुझे लगता है कि यह मेरे दिमाग में 50 पिप्स बनाने के लिए 20 दिनों के लिए एक बहुत बड़ी वापसी के बिना एक ही दिशा में जारी रहेगा। जितना बड़ा होगा उतना बड़ा रिट्रेस होगा। मैंने देखा कि एक कठोर कदम एक महीने के लिए एक अस्थायी प्रतिकूल बिना जारी है, यहां तक ​​कि सप्ताहांत में लाभ लेने से काफी पीछे हटने के कारण मेरी स्थिति 20 दिनों के भीतर लाभ में वापस आ सकती है। समझा। समस्या तब शुरू हो सकती है जब (ऊपर से कहें) एक शीर्ष पर है (फिर हमें यू डिस्ककैड कहते हैं) और वह लंबे समय तक खुलता है, कीमत पर नीचे जाता है वह फिर से एक लंबा खुलता है और कीमत नीचे जा रही है हां, पूरे दिन रिट्रेसमेंट होंगे, लेकिन एक ने शीर्ष पर स्थिति बंद नहीं की होगी और शायद कुछ स्थिति कम होनी चाहिए। अगर जोखिम का स्तर अधिक है तो इससे गंभीर नुकसान हो सकता है वैसे भी, एक सीमा में यह बिल्कुल भी बुरा सिस्टम नहीं है। और उन जोड़ों के साथ जो आपको ब्याज कमाने में मदद करता है, यह भी काफी अच्छा हो सकता है, बशर्ते वह एक रोगी है जिसके माध्यम से इंतजार करना पड़ता है। सबसे पहले मैं शीर्ष पर एक लंबी स्थिति कभी नहीं खुलूँगा क्योंकि मैं साप्ताहिक उच्च और निम्न का उपयोग करने की दिशा का चुनाव करता हूं, मैं विपरीत दिशा में जाता हूं, अगर मैं पास के ऊंचे के निकट हूं, अगर कम के पास आई तो मैं लंबे समय तक जाता हूं मैं लंबी अवधि के बीच में पकड़ा जा सकता था लेकिन मेरे पास फिर से पीछे हटने के लिए अभी भी बहुत समय है। मेरे सभी पदों के पास एक ही समय में 50 पिप्स टीपी मेरे सभी पदों की औसत से, लंबे समय में मेरे कुछ पदों के नुकसान के साथ बंद हो जाएगा, लेकिन लाभ की औसत प्रति 50 pips या लगभग 1 प्रति बहुत अधिक होगा।

Comments